Bigg Boss fame Sofia Hayat accused of one night stand with Abhinav Shukla

Bigg Boss फेम सोफ़िया हयात पर लगे अभिनव शुक्ल के साथ ओने नाईट स्टैंड का आरोप

Bigg Boss फेम सोफिया हयात पर लगी अभिनव शुक्ला के साथ वन नाइट स्टैंड का आरोप मुक्त हो गया है पूरी खबर चली आपको बताते बिग बॉस फिल्म सोफिया एक बार फिर से सुर्खियों में है
Sofia Hayat पर एक ट्रॉली सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। स्कूल का दावा है कि सोफिया। खबर चलिए हम आपको बताते हैं बिग बॉस 3 Sofia Hayat है एक बार फिर से सुर्खियों में सोफिया हयात पेट्रोल इस सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि सोफिया हयात का अभिनव शुक्ला के साथ कुश्ती पोर्न स्टार पॉर्न की मंडी की कामना की है। इस रोल को आड़े हाथों लेते हुए सोफिया ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें सोफिया हयात ने साफ शब्दों में कहा है कि वह अभिनव शुक्ला को जानते तक नहीं, ऐसे में वन नाइट स्टैंड के किसी भी तरह के सेक्सुअल रिलेशनहीं उठता। सुखिया है आज वीडियो में कहती नजर आ रही है नहीं जानती मैं उनके बारे में गूगल क्या तब मुझे पता चला कि?

Bigg Boss fame Sofia Hayat accused of one night stand with Abhinav Shukla

मेरा उनके साथ कोई संबंध नहीं है। मैंने उन्हें कभी पेट नहीं किया और ना ही उनके साथ काफी काम किया है जो लोग मेरी मर्यादा पर सवाल उठा रहे हैं मेरे बारे में अफवाह फैला रही है रियलिटी चेक करने की जरूरत है। सोफिया ने यह भी कहा कि इस बारे में वह लीगल एक्शना दिलचस्प होगा कि अब यहां पर किस तरह से सूख गया है आर्टिस्ट रोलर के खिलाफ लीगल एक्शन लेती है टीवी सीरियल से जुड़ी तमाम ले हमारा साइट को फॉलो करे।

Bigg Boss fame Sofia Hayat accused of one night stand with Abhinav Shukla

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *