CSK vs MI Highlights, IPL 2021 || CSK vs MI highlights 2021 Hindi

CSK vs MI highlights 2021 Hindi

Indian Premier League (IPL) 2021  यूएई-लेग के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया। CSK ने अपने युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के साथ 88 रन जोड़कर MI से आगे 157 रनों का लक्ष्य रखा। पहली पारी में उनका नाम अन्य बल्लेबाजों के रूप में अपना खेल दिखाने में विफल रहा। जवाब में, सीएसके के तेज गेंदबाजों का खेल में दबदबा रहा क्योंकि कीरोन पोलार्ड की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने अच्छी शुरुआत की। सौरभ तिवारी अपने अर्धशतक के साथ MI के सर्वोच्च स्कोरर थे क्योंकि मुंबई के लिए 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कोई अन्य बल्लेबाज 20 से अधिक नहीं बना सका। दीपक चाहर (2/19) के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ड्वेन ब्रावो (3/25) दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इस जीत के साथ एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम आठ मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। गत चैंपियन एमआई आठ अंकों के साथ अभी भी चौथे स्थान पर है|

CSK vs MI Highlights, IPL 2021

यह कैसा खेल है !! सबसे पहले, हमने चेन्नई सुपर किंग्स से गिरावट देखी, लेकिन रुतुराज गायकवाड़ ने अपने शीर्ष वर्ग 88 रनों के साथ अपनी टीम को बचाया। जवाब में मुंबई इंडियंस ने शुरुआती विकेट गंवाए लेकिन रन रेट को झेल नहीं पाई। अंत में, सौरभ तिवारी (50*) को दूसरे छोर से कोई सहयोग नहीं मिला क्योंकि वह पीछा करने में 20 से अधिक रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज थे। सीएसके जहां इस जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है, वहीं मुंबई अभी भी चौथे नंबर पर है।

सीएसके बनाम एमआई ब्लॉग से हमारे पास बस इतना ही है। कल हमारे साथ जुड़ें, जहां विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आयन मॉर्गन की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *