Google Play Store कैसे डाउनलोड और अपडेट करे? || प्ले स्टोर डाउनलोड फ्री में

क्या आप भी अपने प्ले स्टोर को अपडेट करना चाहते हैं? क्या आप जानना चाहते हैं कि मैं अपने फोन में प्ले स्टोर को

तो यहां पर अब हम अपने फोन पर हैं और इस  में हम JANE WALE HAI  हम Play Store को अपडेट कैसे कर सकते हैं, लेकिन मैं अपने आप Automatic होता है बताओ। आप अपने तो अपने आप ही अपडेट हो जाता है लेकिन अगर आपका प्ले स्टोर अपने आप से update नहीं हुआ है और आपका Play Store download को पुराना वर्जन ही व्हाट्सएप कैसे अपडेट कर सकते हैं इसी बारे में देखने वाले हैं इसके लिए सबसे पहले क्या करना होगा तो आपको Play Store को ओपन कर लेना होगा तो यहां पर हमने प्ले ओपन कर लिया है। यहां पर आपको एक छोटा सा काम करना है और आप देखेंगे यहां परदिया हुआ है। यहां पर आपको नीचे आना है थोड़ा सा नीचे आना है सबसे और नीचे आएंगे तो यहां पर आपको मिलेगा प्ले स्टोर वर्जन वर्जन।

मुझे प्ले स्टोर डाउनलोड करना है

यहां पर आपको दिखाएगा कि आपका जो Play Store है वह अपडेट है कि नहीं, अगर Play Store update है तो इस तरह से दिखाएगा download एंड इंस्टॉल लेटेस्ट वर्जन नहीं होगा तो यह download होना शुरू हो जाएगा। अपने आप की download होना शुरू हो जाएगा और अपडेट अपने आप ही हो जाएगा। अगर होगा वह अपनी आंखें डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। है Play Storeका जो अपने आप यहां पर स्टार्ट हो गया download होना तो इस तरह से प्ले स्टोर

प्ले स्टोर डाउनलोड करने का तरीका

यहां पर आपको दिखाएगा कि आपका जो Play Store है वह अपडेट है कि नहीं, अगर Play Store update है तो इस तरह से दिखाएगा download एंड इंस्टॉल लेटेस्ट वर्जन नहीं होगा तो यह download होना शुरू हो जाएगा। अपने आप की download होना शुरू हो जाएगा और अपडेट अपने आप ही हो जाएगा। अगर होगा वह अपनी आंखें डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। है Play Storeका जो अपने आप यहां पर स्टार्ट हो गया download होना तो इस तरह से Play Store डाउनलोड फ्री में hota hai..

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *