Indian Premier League IPL 2021 DC vs SRH Today Match LIVE Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad

DC vs SRH Today Match LIVE Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad

Indian Premier League (IPL) 2021 संस्करण में, दिल्ली कैपिटल्स सनराइजर्स हैदराबाद के साथ दूसरे स्थान पर है, जो मैच संख्या 33 में सबसे नीचे है। दूसरे हाफ के पहले मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी जगह लेने से पहले कैपिटल चार महीने से अधिक समय तक तालिका में शीर्ष पर थी।

कैपिटल्स का पहला हाफ सनसनीखेज था जहां उनके गेंदबाजों को पक्षों तक ही सीमित रखा गया था और उनके शुरुआती बल्लेबाज मनोरंजन के लिए मनोरंजन को बर्बाद कर रहे थे और 14 वें संस्करण में अपना फॉर्म जारी रखना चाहते थे।

दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पहले सात मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है। उनके लिए कुछ भी काम नहीं आया, उन्होंने सीज़न के बीच में कप्तानी में बदलाव किया, लेकिन खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के बीच मतभेद थे, लेकिन ब्रेक ने उन्हें 14 वें संस्करण में मजबूत वापसी करने में मदद की होगी।

Delhi Capitals

दिल्ली कैपिटल्स: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (w/c), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान

Sunrisers Hyderabad

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन

Indian Premier League IPL 2021

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *