IPL 2021, Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights | CSK VS KKR HIGHLIGHTS ,

IPL 2021, Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights | CSK VS KKR HIGHLIGHTS 2021

दोस्तों IPL 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम का जमकर धुलाई लगाई और इस मुकाबले में पूरी तरीके से अपना शिकंजा कायम करने में कामयाब रहे जिसके बाद अब कोलकाता के लिए इस मुकाबले में वापसी करना काफी ज्यादा मुश्किल नजर आ रहा है तो चलिए दोस्तों बताते हैं आपको इस रोमांचक मुकाबले की पूरी हाईलाइट के बारे में। IPL 2021, Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights लेकिन उससे पहले आप सभी को क्या लगता है महेंद्र सिंह धोनी और उनके में से कौन बेहतरीन बल्लेबाजों नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताइएगा। दोस्तों बता दे इस फाइनल मुकाबले में कोलकाता के कप्तान सिंह मार्केट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। दोस्तों हमेशा की तरह इस मुकाबले में भी चेन्नई की सलामी बल्लेबाजी का दारोमदार संभालते हुए नजर आए। ऋतुराज गायकवाड और फाफ डू प्लेसिस शानदार मुकाबले में चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शासन के गेट पर एक जबरदस्त चौका जड़कर अपनी टीम की पारी की।IPL 2021, Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights | CSK VS KKR HIGHLIGHTS , शुरुआत की। दोस्तों इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने शुरुआत से ही कोलकाता के गेंदबाजों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया था। जब उन्होंने तीसरे ओवर में शाकिब अल हसन। गीत पर कड़ा प्रहार करते हुए पहले एक शानदार छक्का जड़ा वहीं उनकी अगली गेंद पर एक जगह चुंबी छक्का जड़कर गीत को तारामंडल पर पहुंचा दिया और इसे के साथ उन्होंने यह बात तो साफ तौर पर जाहिर कर दी कि वह इस मुकाबले में सिर्फ आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करने के इरादे से ही मैदान पर उतरे हैं। दोस्तों इसके बाद तो ऋतुराज गायकवाड़ फाफ डु प्लेसिस ने पूरी तरीके से कोलकाता के गेंदबाजों को एक के बाद एक करके अरे मान लेना शुरू कर दिया और मेल लॉकी फर्ग्यूसन की गेंदों पर जबरदस्त शॉट खेलते हुए 12 रन बटोरे। इसके बाद दोस्तों इन दोनों ने साथ में बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर पहले पावर प्ले में जाने की इच्छा भर में 50 केवी पार ले जाने में वापसी करने का कोई भी मौका नजर नहीं आया। तब उन्होंने अपनी टीम के सबसे शानदार गेंदबाज सुनील नारायण को गेंद थमाई और उन्होंने आते ही आठवें ओवर में ऋतुराज गायकवाड को अपनी हवस का शिकार बनाया। बता दे ऋतुराज गायकवाड पर एक बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह सीधा शिवम मावी के हाथों में थमा बैठे और सोनू की पारी खेलकर पवेलियन चलते बने

CSK VS KKR HIGHLIGHTS 2021

चेन्नई के बल्लेबाजों का तूफान अभी आना बाकी था जब मैदान पर बल्लेबाजी करने आए रॉबिन उथप्पा जिन्होंने आते ही एक के बाद एक बड़े शॉट खेलने शुरू कर दिए। बता दें चेन्नई की टीम ने पहले 10 ओवर में टीम का स्कोर 80 के भी पार तक ले जाने में कामयाब रहे। वहीं उसके बाद अगले ही ओवर में फालतू पैसे से एक बार फिर शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए लॉकी फर्ग्यूसन की 2 गेंदों पर लगातार दो चौके जड़े और अंत में उन्होंने एक शानदार छक्का जड़कर को समाप्त किया। दोस्तों इसी बीच फाफ डु प्लेसिस ने भी अपना अर्द्धशतक आंकड़ा छू लिया। वहीं रॉबिन उथप्पा भी एक के बाद एक बड़े शॉट खेल रहे थे। इन दोनों की ताबड़तोड़ पारी को देखकर तो महेंद्र सिंह धोनी की भी आंखें फटी की फटी रह गई। आखिरकार इतनी आसानी और आक्रामक अंदाज से बल्लेबाजी यह कैसे कर रहे थे। दोस्तों जिस अंदाज में चेन्नई के बल्लेबाज इस मुकाबले में बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर तो ऐसे ही अनुमान लगाया जा रहा था कि चेन्नई की टीम इस मुकाबले में पूरी तरीके से आईपीएल खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहेगी क्योंकि इसके बाद जितने भी बल्लेबाज बल्लेबाजी करने आएंगे उन्होंने अभी एक के बाद एक बड़ी शॉट खेलना और पूरी तरीके से कोलकाता की टीम पर अपना दबाव कायम कर दिया था लेकिन?

IPL 2021, Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights

तो एक बार फिर कोलकाता के सबसे शानदार गेंदबाज सुनील नारायण ने अपनी मिस्ट्री गेंद पर रॉबिन उथप्पा को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया और उनकी एक 30 रनों की तूफानी पारी यहीं पर समाप्त हो गई। दोस्तों उथप्पा के बाद बल्लेबाजी करने आए थे। कोलकाता के गेंदबाजों पर कड़ा प्रहार करना शुरू कर दिया। बता दें। उन्होंने शानदार चौके और गगनचुंबी छक्के लगाकर टीम का स्कोर 98 ओवर में 170 के भी पार ले जाने में कामयाब रहे। वहीं इसके बाद उन्हें ईश्वर में वरुण चक्रवर्ती को आड़े हाथों लेते हुए उनके एक ओवर में जबरदस्त चौका और एक शानदार छक्का जड़ा और इसी के साथ वो टीम का स्कोर 185 तक ले जाने में कामयाब रहे हैं। इसके बाद दोस्तों अंतिम ओवर में शिवम मावी ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए चेन्नई की टीम को 192 रनों तक रोक सके। दोस्तों इस मुकाबले में चेन्नई की ओर से सबसे शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। स्वास्थ्य प्लेसिस ने जिन्होंने इस मुकाबले में 59 गेंदों में 86 रनों की शानदार पारी खेली। दोस्तों 192 रनों के लक्ष्य का।

छोकरी कोलकाता की टीम ने एक शानदार शुरुआत की जिसमें शुभ्मन गिल ने पहली गेंद पर एक जबरदस्त चौका जड़कर अपनी और अपनी टीम की पारी की शुरुआत की। इसके बाद तो दोस्तों वेंकटेश्वर रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे जब अगली गेंद पर एक शानदार छक्का जड़ा इसके बाद तो दोस्तों अब दोनों ही बल्लेबाजों ने पूरी तरीके से हाथ खोलने शुरू कर दिए थे क्योंकि अगले ओवर में बैंक के सैया ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 2 गेंदों पर दो चौके जड़े और इसके बाद अगले वर्ष उम्र के लोग कितने सैयद ने जोश हेजलवुड की गेंदों पर कड़े प्रहार किए बता दे। इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम को पहले पावरप्ले के छह ओवर में 50 के करीब तक ले जाने में कामयाब रहे, लेकिन अभी भी इस मुकाबले में कोलकाता का पलड़ा हावी नहीं होता क्योंकि उन्हें अभी भी अगले 14 ओवर में 140 से भी अधिक रन चाहिए थे। लेकिन दोस्तों जिस शानदार अंदाज में कोलकाता के बल्लेबाज इस मुकाबले में बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि वह इस लक्ष्य को हासिल कर लेंगे। लेकिन दोस्तों आप चेन्नई की ओर से भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन होना शुरु हो गया था। तब शार्दुल ठाकुर ने एक के बाद एक जबरदस्त गेम डालना शुरू कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *