IPL 2021 : CSK vs RCB TODAY Match 2021

IPL 2021 : CSK vs RCB TODAY Match 2021

दोस्तों अगर आप भी महेंद्र सिंह धोनी को एक महान खिलाड़ी मानते हैं तो हमारी इस वीडियो को लाइक जरुर कीजिएगा। दोस्तों आज आईपीएल का सबसे कम आसान मुकाबला होने वाला है। जभी साइकिल की 2 सबसे खतरनाक टीम, चेन्नई, सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम एक दूसरे से पढ़ती हुई नजर आएंगी। इस मुकाबले का इंतजार तो सभी प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब यह मुकाबला आज खेला जाने वाला है तो इस मुकाबले का मजा सभी प्रशंसक जमकर उठाएंगे तो चलिए दोस्तों बताते हैं। आपको कब और कहा इस मुकाबले का लाइव मजा उठा सकते हैं और इसी के साथ-साथ क्या होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन लेकिन उससे पहले आप सभी को क्या लगता है महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में से कौन बेहतरीन कप्तान है? नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताइएगा दोस्तों 24 सितंबर को आईपीएल का सबसे घमासान मुकाबला खेले जाने वाला है। इस मुकाबले में हमें आईपीएल की दो सबसे धीमा चैलेंजर, बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आपस में बढ़ती हुई नजर आएंगी। यह दोनों टीमें चब्बी सामने खेलने के लिए उतरती है तो हमें बड़ा ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता है। इस मुकाबले का इंतजार तो सभी प्रशंसक बड़ी बेसब्री से करते हैं क्योंकि जब यह दोनों टीमें आखिरी बार एक।

एक्सेसिबिलिटी हुई नजर आई थी तब हमें खिलाड़ियों के द्वारा ऐसे कारनामे देखने को मिले थे जिनका गुड़गांव तो आज भी जमकर होता है। दोस्तों बता दें इस जबरदस्त मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों में हमें कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अगर चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो हमें इस टीम में तो कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। बता दें इस सबसे पहले सलामी बल्लेबाजी की अगर बात की जाए तो महेंद्र सिंह धोनी इस पद पर हमें एक बहुत बड़ा बदलाव करते हुए देख सकते हैं। बता दें दूसरे चरण के पहले मुकाबले में सीएसके के सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस पूरी तरीके से फ्लॉप रहे थे। इसीलिए अब उनकी जगह धोनी पर रविंद्र जडेजा को सलामी बल्लेबाजी का दारोमदार सौंपने का विचार कर सकते हैं। क्योंकि जिस पोजीशन पर रवींद्र जडेजा खेलने आते हैं उनके लिए काफी दादा नीचे हिस पोजिशन पर खेलकर रविंद्र जडेजा खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाते और अधिक से अधिक रन बनाने में नाकामयाब रहते हैं जिसकी वजह से टीम को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ता है। इसलिए धोने के लिए सलामी बल्लेबाजी में एक बहुत बड़ा बदलाव करेंगे। दोस्तों वहीं तीसरे नंबर पर खेलते हुए देखेंगे। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और गेंदबाज!

हमेशा सही अपनी जबर्दस्त बल्लेबाजी और गेंदबाजी से सीएसके की टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इसके बाद दोस्तों चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए अंबाती रायडू आएंगे जिससे धोनी अभी भी एक शानदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं। इसके बाद दोस्तों पांचवें नंबर पर हमें खेलते हुए नजर आएंगे। टीम के सबसे अनुभवी और शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना जिन्होंने अब तक इस आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन करके नहीं दिखाया कि अभी भी उनसे उम्मीद है एक शानदार पार्टी की इसके बाद दोस्तों छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ आने की पूरी कोशिश करेंगे। इसके बाद दोस्तों साथ पर नंबर पर खेलते हुए नजर आएंगे। टीम के सबसे शानदार खिलाड़ी सेंड करो जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही अपनी टीम को सहयोग देने में पूरी कोशिश कर सकते हैं। आज मैं नंबर पर दोस्तों हमें कुछ ऐसा हरफनमौला खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। जोगेंद्र फांसी से लेकर बल्लेबाजी हर एक विभाग में टीम की जीत में अहम योगदान दे सकते हैं।

इसके बाद दोस्तों गेंदबाजी की बात की जाए तो शार्दुल ठाकुर दीपक चाहर और जोश हेजलवुड जैसे शानदार गेंदबाज मौजूद हैं इसके बाद दोस्तों अगर आरसीबी की टीम की बात की जाए तो विराट कोहली फेस जबरदस्त मुकाबले के लिए चीन में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं। बता दे सलामी बल्लेबाजी में हमें वो खुद पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे और उनका साथ देंगे। देवदत्त पादिक्कल वह इसके बाद टीम का मध्यक्रम संभालते हुए नजर आएंगे। राजेश पाटीदार ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स जैसे विस्फोटक बल्लेबाज अपनी तुरंत बल्लेबाजी से किसी भी टीम की धज्जियां उड़ाने में कामयाब रहते इसके बाद डेनियल क्रिश्चियन मिशन बतौर ऑलराउंडर खेलकर इनके लोअर मिडिल ऑर्डर में टीम को मजबूती प्रदान करेंगे। इसके साथ-साथ यह दोनों खिलाड़ी गेंदबाजी में भी टीम को काफी ज्यादा सहयोग देंगे। इसके बाद गेंदबाजी की अगर बात की जाए तो हर्ष पटेल, मोहम्मद सिराज और यूज़वेंद्र चहल जी ने अपनी चतुर और चालाक गेंदबाजी से विपक्षी टीम की बल्लेबाजी की। धज्जियां उड़ाने में महारत हासिल है। दोस्तों बता दे चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच की धमाकेदार मुकाबला 24 सितंबर को खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी और यह मुकाबला दुबई के स्टेडियम में खेला जाएगा। दोस्तों इस मुकाबले का लाइव प्रसारण ऑफिस स्टार के स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। अगर आपको इसमें?

हिंदी कमेंट्री में उठाना है तो आप स्टार स्पोर्ट्स 3 पर उठा सकते हैं और वह इंग्लिश कमेंट्री में आप माता इसका स्टार स्पोर्ट्स वन पर उठा सकते हैं। दोस्तों इस मुकाबले की कमेंट्री और भी कई भाषाओं में की जाएगी और आपको इस मुकाबले के लाइव स्ट्रीमिंग करनी है तो आप hotstar.app पर कर सकते हैं जिसके लिए आपको उसका वीआईपी सब्सक्रिप्शन लेना होगा। लेकिन दोस्तों आप सभी को क्या लगता है इन दोनों टीमों में से कौन सी टीम दूसरी टीम को धूल चटा कर बाजी मार सकेगी। नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताइएगा

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *