Infinix Hot 9 सीरीज़ भारत में 29 मई को होगी लॉन्च, प्रो वेरिएंट के आने की भी संभावना

Infinix Hot 9 सीरीज़

ई-रिटेलर Flipkart ने खुलासा किया है की Infinix Hot 9 सीरीज़ भारत में 29 मई को लॉन्च होगी। हाल ही में हुए लाइनअप में भारत में किए जाने वाले लॉन्च को इनफिनिक्स ने सोशल मीडिया पर 20 मई को टीज़ किया था, यह तक की स्मार्टफोन ब्रांड ने यह भी बताया था कि फ्लिपकार्ट इस लाइनअप के बारे मे आज अधिक खुलासा करेगा।

और अब फ्लिपकार्ट  जानकारी के मुताबिक़ हम Infinix Hot 9 को भारतीय मार्केट में 29 मई को देखने जा रहे हैं। ई-रिटेलर ने अब तक कभी फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन या फीचर से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन ऐसा लगता है कि हमें इस टीज़र में Infinix Hot 9 Pro फोन की झलक देने वाली दिखाई है।

Infinix Hot 9 series India launch date

फ्लिपकार्ट पर पोस्ट किए गए बैनर के अनुसार, इनफिनिक्स हॉट 9 सीरीज़ को 29 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस लाइनअप में दो मॉडल हो सकते हैं – Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro।

लाइनअप में इनफिनिक्स हॉट 9 मॉडल हो सकता है, यह मॉडल इस साल मार्च में इंडोनेशिया में पेश किया गया था, जबकि Infinix Hot 9 Pro इस फोन का अपग्रेड होगा।

Infinix Hot 9 Pro

Flipkart ने अपनी वेबसाइट पर लाइनअप के टीज़र पेज पर इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की तस्वीर दी हुई है। जिसमे हम देख सकते है, फोन के पीछे एक क्वाड कैमरा सेटअप और उसके साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाया गया है। इसके अलावा, होल-पंच कटआउट को स्क्रीन के बायें कोने में ऊपरी तरफ दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में के निचे की तरफ ऑडियो ब्रांडिंग भी दिखाई देती है।

फ्लिपकार्ट ने फोन के नाम की कोई भी जानकारी नहीं दी है, कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर पर 48 मेगापिक्सल लिखा हुआ है। इंडोनेशिया में लॉन्च किए गए Infinix Hot 9 को देखा जाए तो उसमें पीछे की तरफ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर दिया हुआ है। इससे साफ पता चलता है कि फ्लिपकार्ट पर दिखाया गया फोन Infinix Hot 9 Pro ही होगा।

Infinix Hot 9 Pro specifications

याद दिला दें कि इनफिनिक्स हॉट 9 में 6.6-इंच का IPS HD + एलसीडी डिस्प्ले, 4GB रैम , 5,000 mAh की बैटरी और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio A25 SoC है। कॅमेरो की बात की जाए तो, फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here