भारत में Oppo Find X2 की कीमत हुई लीक, जानिये कैसे

आज अमेजन इंडिया पर लॉन्च से पहले Oppo Find X2 स्मार्टफोन की एक लिस्टिंग को देखा गया, जिसे तुरंत हटा दिया गया। इसमें कोई अंदेशा नहीं की यह लिस्टिंग गलती से डाली गई थी। पहले ही ओप्पो फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन के भारत में जल्द लॉन्च होने की जानकारी ट्विटर पर दे चूका है। इसलिए, यह लिस्टिंग में आश्चर्य करनेवाली कोई ख़ास बात नहीं है, लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि इस लिस्टिंग से Oppo Find X2 की भारत में होनेवाली कीमत की जानकारी भी मिली है।

स्मार्टफोन लॉन्च की कोई सटीक तारीख की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसमें मज़ेदार बात यह है कि Amazon लिस्टिंग पेज के सोर्स कोड में स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी मिली है।

ओप्पो फाइंड एक्स 2 के 12 जीबी + 256 जीबी मेमोरी वाले मॉडल की लिस्टिंग ने फोन को अमेज़ॉन पर “Temparory Not Available ” के रूप में दिखाया गया था, जहाँ उसकी लॉन्च डेट नहीं दी गई थी। इस अमेज़ॉन लिस्टिंग में आने वाले ओप्पो 5 जी फोन के कई स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी गई थी, लेकिन बाद में अमेज़ॉन ने इस लिस्टिंग को हटा दिया।
 

Oppo Find X2 price in India (expected)

जैसा कि हमने बताया, ओप्पो फाइंड एक्स 2 की जानकारी अमेज़ॉन लिस्टिंग पेज के सोर्स कोड में मिली थी, जिसके मुताबिक, भारत में Oppo Find X2 की कीमत 69,990 रुपये होगी। यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह Oppo फोन के हाई-एंड मॉडल की कीमत होगी या फिर बेस मॉडल की, या शायद कंपनी भारत में केवल Oppo Find X2 के केवल एक ही मॉडल को लॉन्च करने वाली है।

oppo amazon source code oppo_amazon

आप को बता दें कि Oppo Find X2 के 12 जीबी + 256 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट को यूरोप में 999 यूरो ( 82,700 रुपये ) में लॉन्च किया गया था। यह फ़ोन ग्लोबल मार्केट में ब्लैक (सिरेमिक) और ओशीन (ग्लास) रंगों में उपलब्ध है। जब की अमेज़ॉन पर इस फोन के ब्लैक रंग के वेरिएंट को लिस्ट किया गया था।
 

Oppo Find X2 specifications

Oppo फाइंड एक्स 2 प्रो की तरह इस स्मार्टफोन में भी एक समान स्पेसिफिकेशन दिए गए है। साथ ही यह स्मार्टफोन भी लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 865 चिप सेट पर काम करता है। बस फाइंड एक्स 2 प्रो और फाइंड एक्स 2 दोनों के कैमरा में कुछ हलकासा अंतर हैं। Oppo Find X2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, लेकिन इसका प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर के साथ आता है। इसके साथ ही 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमेरा Sony IMX708 सेंसर साथ और 13-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here