मोटोरोला वन फ्यूजन+

मोटोरोला वन फ्यूजन+

मोटोरोला वन फ्यूजन+ एक अफोर्डेबल आगामी स्मार्टफोन है, जो की लॉन्च होने से पहले ही YouTube डिवाइस रिपोर्ट वेबपेज पर सामने आया है, जिसमें पहली बार स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स भी दिए गए हैं। हालाँकि, You Tube डिवाइस रिपोर्ट एक ब्रांडिंग वेबपेज है जहां YouTube के शानदार अनुभव प्रदान करनेवाले उपकरणों की एक सूची प्रकाशित की जाती है।

You Tube डिवाइस रिपोर्ट वेबपेज ने मोटोरोला वन फ्यूजन + के कई स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ इसके संभावित लॉन्च टाइम को भी तोड़ दिया है। जब की इसके बारे में मोटोरोला को अभी आधिकारिक तौर पर फोन के बारे में कुछ नहीं कहना है।

मोटोरोला वन फ्यूजन+ अपेक्षित स्पेसिफिकेशन्स 

YouTube डिवाइस रिपोर्ट वेबपेज के अनुसार, मोटोरोला वन फ्यूजन + 6.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आता है, जो एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम 10.0 पर चलेगा। इसके अलावा, इसमें Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर और साथ ही 5,000 mAh की बैटरी है। हालाँकि, वेबपेज पर किसी भी अन्य स्पेसिफिकेशन्स का उल्लेख नहीं किया गया है; यह फ़ोन अगले महीने जून 2020 तक रिलीज़ होने का उल्लेख किया गया है।

XDA Developers यह भी बता रहा है कि मोटोरोला वन फ्यूजन+ के अन्य स्पेसिफिकेशन में 6GB तक रैम, 128GB स्टोरेज, 4G LTE सपोर्ट और 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। यह भी कहा जाता है कि यह फ़ोन क्लाउड और सुगरफ्रॉस्ट रंग विकल्पों के साथ आता है।

इसके अलावा, मोटोरोला वन फ्यूजन + के लिए YouTube डिवाइस रिपोर्ट लिस्टिंग में एक छवि शामिल है, हालांकि, यह स्पष्ट रूप से मोटोरोला एज+ की है। लेकिन लगता है कि You Tube ने इसके लिए गलत छवि जोड़ी है, जो दावे के साथ वन फ्यूजन+ हो सकता है।

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस यूट्यूब डिवाइस रिपोर्ट स्क्रीनशॉट मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस

मोटोरोला वन फ्यूजन+

खबरों के अनुसार, मोटोरोला वन फ्यूजन+ को लॉन्च के समय मोटोरोला वन फ्यूजन में शामिल किया गया था और बाद में इसमें 6.52-इंच की HD स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC, 6GB रैम तक, 128GB स्टोरेज, 5,000 mAh बैटरी और एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और क्वाड कैमरों के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमेरा, 8-मेगापिक्सल का वाइड कैमेरा, 5-मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा और 2-मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here