PUBG Mobile download News 2021 India || PUBG Mobile India registration 2021

दोस्त के यहां पर काफी लोग पब्जी खेलना शुरू कर दिए हैं और आप यूट्यूब पर अगर देखेंगे तो काफी लोग लाइक करना भी शुरू कर दिया है। टेक्निकल गुरुजी वीडियो बनाए हैं यहां पर काफी सारे वीडियो बना दिए और इस गेम को खेलें। पहले वीडियो बनाया था तो काफी लोग कमेंट भी करें कि भाई आप वीडियो बनाओ कि कैसे इस गेम को डाउनलोड करेंगे और कैसे खेलेंगे तो मैं आपको बता दूं कि मोबाइल PUBG India  तरफ से भी अनाउंसमेंट किया गया है 17 जुलाई को लेकर के और इसके एक लिंक भी प्रोवाइड किया गया है।

pubg mobile india pre register link,

PUBG India download link APK ठीक है अगर आपको से खेलना चाहेंगे तो यहां पर यह लिंक है इस लिंक पर क्लिक करके आप PUBG India Download भी कर सकते हैं। लेकिन तू तो मैं आपको बता दूं कि एक घंटा पहले जैसे ही इस पर डाला। क्या इतना ज्यादा लोग Download करने लगे इतना ज्यादा लोग मतलब Download करने लगे कि अगर मैं इस पर click करता हूं इस लिंक पर उस लिंक पर क्लिक करें तो अभी कुछ इस तरह का INTERNET सारा International Sever Error  है। मतलब इनके मतलब सर्वर पर इतना ज्यादा लोग आ गए। PUBG Indian server download एक एप्लीकेशन पर इतना ज्यादा लोग आ गएप्लीकेशन।

pubg mobile india registration link

 

बता दूं कि मैं पहले भी बताया था कि अगर आप प्लीज टूर पर फ्री रजिस्ट्रेशन करके छोड़ देंगे और automatic  install पर भी  लगा कर के छोड़ देते हैं,PUBG Mobile India Play Store download कल तक शायद ही डाउनलोड हो जाना चाहिए यहां पर दिखे नया पिक भी अपलोड कर दिया गया है बैटलग्राउंड्स PUBG India ताकि अगर आप प्ले स्टोर पर फ्री रजिस्ट्रेशन करके छोड़ देंगे और ऑटोमेटिक अगर ऑटोमेटिक इंस्टॉल पर भी अगर लगा करके छोड़ देते हैं तो भी यह गेम ऑटोमेटिक ही इंस्टॉल हो जाए। डोमेटिक स्टॉल पर लगा रखा हूं जहां पर इनेबल कर दिया हूं, ठीक है और यहां से कल तक आज 17 तारीख है। कल तक शायद ही डाउनलोड हो PUBG Indian server download जाना चाहिए यहां पर नया पिक भी अपलोड कर दिया गया है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया फौजी की तरफ से जहां पर इसमें दिखे इंडिया का बैटलग्राउंड डाउनलोड नाउ ठीक है यहां पर दोस्तों के नया पिक्चर भी अपलोड किया गया है और बात के साथ इसके फीचर्स के बारे में भी बताया गया।

pubg mobile india play store

PUBG India download link APK दोस्तों मैं आपको बता दूं कि जो पब्जी था सिम वही डाटा इसमें भी है सिम उसी तरीके से खेल भी सकते हैं और सारे पिक्चर में आ डाउनलोड दिखे डाउनलोड नाउ का ऑप्शन भी जुड़ गया। PUBG Indian server download मतलब आज से ही आप डाउनलोड कर सकते हैं तो मतलब आज और कल में 24 घंटे के अंदर सभी लोग डाउनलोड कर लेंगे और अगर आप खेलना चाहते हैं तो फ्री रजिस्ट्रेशन करके ऑटोमेटिक इंस्टॉल पर लगा देना ताकि ऑटोमेटिक इंस्टॉल हो जाए तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि इनका स्वभाव और अभी प्रेस कर गया है। नहीं तो मैं डाउनलोड करके और खेल। PUBG India download,pubg mobile india launch date 2021

का तरीका भी मैं आपको सिखा था कि क्या ऐसे ही से खेलते हैं साथ के साथ यही नहीं। अगर आप पहली पब्जी खेलते थे तो वह वाला पुराना जो आपका डाटा था, वह इसमें ट्रांसफर भी कर सकते तो दोस्तों आपको इंतजार करना होगा। जैसे यह गेम automatic install होता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *