IPL 2021,Royal Challengers Bangalore Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights | RCB VS KKR HIGHLIGHTS

IPL 2021,Royal Challengers Bangalore Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights | RCB VS KKR HIGHLIGHTS

दोस्त 11 अक्टूबर को खेले गए आईपीएल के सबसे रोमांचक मुकाबले में अंत तक यह कहना मुश्किल था कि आखिरकार कौन सी टीम इस मुकाबले को जीतकर अपने नाम करेगी इस मुकाबले में शानदार जीत हासिल कर ली तो बताते हैं आपको कोलकाता की टीम के शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ इस मुकाबले की पूरी हाईलाइट के बारे में। लेकिन उससे पहले आप सभी को क्या लगता है। इस साल कौन सी टीम आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रहेगी नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताइएगा। दोस्तों 11 अक्टूबर को खेले गए आईपीएल के सबसे रोमांचक मुकाबले में हमें तो सबसे बेहतरीन थी। में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ऑफिस को पीटते हुए नजर आए तो बता देना दोनों ही टीमों के लिए काफी ज्यादा था क्योंकि जो भी टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब रहती हो अपने अगले मुकाबले में दिल्ली से और उसके बाद अपनी जगह आईपीएल के फाइनल मुकाबले में पक्की करने में कामयाब रहते इसलिए दोस्तों इस अहम मुकाबले में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, लेकिन उनका यह फैसला कुछ खास नहीं कर सके। इस मुकाबले में बेंगलुरु के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके। दोस्तों पर इस मुकाबले में बेंगलुरु की ओर से सलामी बल्लेबाजी का दारोमदार संभालते हुए नजर आए। हमेशा की तरह विराट कोहली और देवदत्त पादिक्कल दोस्तों का।

Royal Challengers Bangalore Vs Kolkata Knight Riders Full Match Highlights | RCB VS KKR HIGHLIGHTS

दोनों ही बल्लेबाजों ने टीम को एक शानदार शुरूआत दिलाने में अच्छी खासी कोशिश के बता दे विराट कोहली ने तो इस मुकाबले में एक शानदार चौका जड़कर ही अपनी पारी की शुरुआत की और वही दूसरे ही ओवर में शिवम मावी की दोस्त 10 गेंदों पर दो चौके जड़कर पूरी तरीके से लय में आ गए। वहीं कोलकाता के गेंदबाजों पर करने की कोशिश कर रहे थे। एक बार फिर इन दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें ओवर में शिवम मावी को आड़े हाथों लेते हुए उनकी गेंदों पर कड़े प्रहार करने शुरू कर दिए और पहले पांच ओवर में टीम का स्कोर 50 के पार तक ले जाने में कामयाब रहे, लेकिन उसके बाद बेंगलुरु की टीम को बहुत बड़ा। झटका लगा जब लॉकी फर्ग्यूसन ने आग उगलती विकेट डालकर देवदत्त पॉलिटिकल को क्लीन बोल्ड किया और देवदत्त 21 रन बनाकर पवेलियन की ओर चलते बने। इसके बाद श्री का भरत और विराट कोहली ने कुछ हद तक बेंगलुरु की पारी को संभालने की कोशिश की और इन दोनों ने 9 ओवर तक टीम का स्कोर 1 विकेट खोकर 66 रन तक ले जा सके, लेकिन वह इस कोशिश में पूरी तरीके से नाकाम रहे।

ओके बाजी करने के लिए आए कोलकाता के सबसे शानदार गेंदबाज सुनील नारायण और उन्होंने आते ही बेंगलुरु की टीम को एक बहुत बड़ा झटका दिया जब उन्होंने भारत को बड़ा शॉट खेलने का लालच दिया जिस पर बैंक के हाथों में थमा कर 9 रन बनाकर पवेलियन की ओर चलते बने। बेंगलुरु की टीम का स्कोर 2 विकेट पर 70 रन था। इसके बाद विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल गेंदबाजों के सामने काफी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे जिसकी वजह से एक बार फिर मोरगन ने गेंद थमाई अपनी चीन के सबसे शानदार गेंदबाज सुनील नारायण को और वह पूरी तरीके से अपने कप्तान मोरगन की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए नजर आए। विराट कोहली करके बिट्टू को धराशाई कर दिया और विराट कोहली की पारी 39 रन पर समाप्त की दोस्तों।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *