Free Disney+ Hotstar VIP Subscription

Free Disney+ Hotstar VIP Subscription

रिलायंस जियो ने एक ऑफर जारी किया है जिसमें जिओने अपने ग्राहकों को एक साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है।

मुंबई स्थित ऑपरेटर ने पिछले दिनों हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया था।

आप को बता दे की यह पहली बार होगा जब Jio ग्राहकों को साल में 399।Rs के लिए वार्षिक Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

इस ऑफरमें विशेष रूप से हॉटस्टार क्रिकेट, प्रीमियर लीग और फॉर्मूला 1, लाइव स्पोर्ट्स और इसके अलावा डिज्नी + शो, मूवीज और किड्स कंटेंट भी शामिल है।  

जिओ की आधिकारिक साइट पर बताया गया है की Jio एक साल के लिए Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन देने की तैयारी में है। हालाँकि, इस बात पर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है कि सदस्यता विशिष्ट योजनाओं तक सीमित होगी या नहीं।

ऑपरेटर ने भी लॉन्च तिथि का कोई भी विवरण नहीं दिया है, बस टीज़र बैनर पर उल्लेख किआ गया है कि “यह जल्द ही आ रहा है”।

डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता दैनिक आधार पर भारतीय टीवी शो के नए एपिसोड सुबह 6 बजे प्रदान करती है, इसमें नए भारतीय फिल्म प्रीमियर, डिज्नी + कंटेंट और विशेष हॉटस्टार स्पेशल भी शामिल हैं। आपको लाइव स्पोर्ट्स की भी सुविधा मिलेगी।

एयरटेल का मुकाबला करने के लिए एक और कदम?

पिछले महीने, एयरटेल 401 प्रीपेड रिचार्ज योजना के साथ एक वर्ष के लिए डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता लाया है, जिस में 3GB हाई-स्पीड डेटा और 28 दिनों की वैधता भी शामिल है।

Jio अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए इसी तरह के डिज़नी + हॉटस्टार VIP लाभों की पेशकश लेकर आ रहा है।

2016 के बाद इसने Jio Play के माध्यम से अपने ग्राहकों को हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता की पेशकश की है। Jio Fiber उपयोगकर्ताओं को हाल ही में JioTV + सेवा के माध्यम से Disney + Hotstar प्रीमियम सदस्यता भी मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here