Vodafone Idea के 29 रुपये प्रीपेड प्लान में अब मिलेगा टॉकटाइम भी

Vodafone Idea ने 29 रुपये का “ऑल राउंडर” प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है, जो वॉइस कॉल के साथ साथ एसएमएस का भी लाभ देता है। इस प्रीपेड प्लान में 20 रुपये का टॉकटाइम और 14 दिनों के लिए 100 एमबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है।

वोडाफोन आइडिया रीचार्ज प्लान की बात की जाए तो ये दोनों ग्राहकों के लिए विभिन्न है, वोडाफोन ग्राहकों के लिए यह प्लान “ऑल राउंडर” विकल्प के रूप में काम करेंगा और आइडिया के लिए यह “रेट कटर” पैक की तरह काम करेंगा।

जैसे की हमने बताया , Vodafone साइट पर आधिकारिक लिस्टिंग में आप देख सकते है, 29 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 20 रुपये का टॉकटाइम मिलता है, जो सिर्फ 14 दिनों के लिए वॉयस कॉल और एसएमएस के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जिस में सभी लोकल और राष्ट्रीय कॉल्स 2.5 पैसे पर सेकंड की दर से होगी। इस रीचार्ज पैक में 14 दिनों की वैधता के साथ 100 MB हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा।

Vodafone यूज़र्स के साथ 29 रुपये का यह प्रीपेड प्लान Idea ग्राहकों के लिए भी अलग तरह से पर समान लाभ प्रदान करता है। आयडिया की वेबसाइट के अनुसार इसमें ग्राहकों को वोडाफोन की ही तरह 20 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डेटा 14 दिनों की वैधता के साथ मिलता है। vodafone की तरह ही कॉलिंग के लिए इन यूज़र्स को 2.5 पैसे प्रति सेकंड का दर पड़ता है।

अभी यह प्रीपेड रीचार्ज प्लान दिल्ली सर्कल तक सीमित है। यानी इसका मतलब यह है कि आप फिलहाल के लिए अन्य जगहों पर में इसका लाभ नहीं लेसकते है। पर ऐसा हो सकता है कि Vodafone Idea आने वाले कुछ दिनों में एक नए प्लान को अन्य सर्कलोमें भी लॉन्च करे।

टेलीकॉम-फोकस्ड साइट Only Tech ने यह नोट किया है की यह प्लान दिसंबर में हुई टैरिफ बढ़ोतरी से पहले ही हटा दिया गया था। उसे पहले पहले वोडाफोन 29 रुपये के प्लान का इस्तेमाल नेशनल, लोकल और रोमिंग कॉल को 30 पैसे प्रति मिनट की दर पर बदलने के लिए किया जा रहा था, जिसकी वैधता सिर्फ 7 दिन थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here