Yeh Hai Chahatein 17 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi,Yeh Hai Chahatein Today Episode

एपिसोड की शुरुआत प्रीशा रुद्राक्ष को बताती है कि सारांश सो रहा है और वह अहाना का नाम सुनकर घबरा जाता है। वह अरमान के पास जाती है और उसे धन्यवाद देती है और उससे कहती है कि उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है फिर भी वह हमेशा उसके साथ खड़ा रहा। वह उसे बताता है कि वह उसकी दोस्त है और वह सिर्फ उसकी खुशी चाहता है और वह जानता है कि रुद्राक्ष उसकी खुशी है। वह उससे कहता है कि अगर रुद्राक्ष ने उसे परेशान किया तो उसे फोन करना। वह रुद्राक्ष से माफी मांगते हुए कहता है कि उसने भी गलती की है लेकिन ऐसा जानबूझकर नहीं किया गया था। रुद्राक्ष उसे बताता है कि बाद वाले ने प्रीशा का समर्थन किया जब उसने उसे चोट पहुंचाई और उसे गले लगा लिया। वसुधा रुद्राक्ष से उसके प्रति अपने व्यवहार के लिए माफी मांगती है। वह उसे बताता है कि वह अच्छी मां है इसलिए उसने ऐसा व्यवहार किया। वह गोपाल को सच न बताने के लिए डांटती है। प्रीशा ने रुद्राक्ष और गोपाल का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी खातिर उनसे सच्चाई छिपाई।
रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि उन्हें सारांश को अतीत याद दिलाना चाहिए। वह शारदा का फोन उठाता है और मोबाइल को स्पीकर पर रख देता है। प्रीशा शारदा से कहती है कि वह रुद्राक्ष के साथ है। शारदा उससे सारांश और उसकी शादी के बारे में पूछती है। प्रीशा उसे अरमान के घर आने के लिए कहती है।

दिग्विजय अरमान से बड़बड़ाते हैं कि यहां क्या हो रहा है और वे अरमान के जीवन को नष्ट करने के बाद अपने परिवार के पुनर्मिलन में व्यस्त क्यों हैं। अरमान उससे कहता है कि उसके पास चुपचाप यह सब देखने के अलावा और कोई चारा नहीं है। वह सानिया का संदेश प्राप्त करता है और दिग्विजय से कहता है कि वह कुछ ताजी हवा लेने के लिए बाहर जा रहा है और वहां से निकल जाता है। कुछ समय बाद, अरमान सानिया से मिलता है और उसे सब कुछ नष्ट करने के लिए डांटता है। वह दोष अहाना पर डालती है और उससे कहती है कि वह शहर छोड़ भी नहीं सकती क्योंकि वह अहाना के मामले में मुख्य गवाह है। वह उससे कहता है कि अब वह वही करेगा जो उसे करना है और उसे अपने साथ ले जाता है।

Yeh Hai Chahatein 17 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

शारदा प्रीशा से मिलती है और उसे सारांश के पास ले जाने के लिए कहती है। वे ऊपर जाते हैं और सारांश को देखते हैं जो सो रहा है। शारदा प्रीशा से कहती है कि वह खुश है कि उन्हें सारांश मिल गया और वे नीचे आ गए। अरमान सानिया को वहां ले आता है। रुद्राक्ष सानिया को वहां से जाने के लिए कहता है। अरमान उसे बताता है कि पुलिस ने कहा कि सानिया शहर नहीं छोड़ सकती और सानिया को हमारे सामने रहना चाहिए इसलिए वह उसे अपने साथ ले गया। शारदा प्रीशा से कहती है कि अब सब कुछ हल हो गया है इसलिए बाद को खुराना के घर जाना चाहिए। अरमान प्रीशा से कहता है कि वह उसे इस तरह जाने नहीं देगा। वह उससे कहता है कि रुद्राक्ष से शादी करने के बाद उसे छोड़ देना चाहिए क्योंकि उसका तलाक पहले ही हो चुका है। रुद्राक्ष पूछता है कि वह प्रीशा से कैसे दूर रह सकता है। अरमान उससे कहता है कि 3 दिन के अंदर शादी हो जाएगी। हर कोई उससे सहमत है। शारदा रुद्राक्ष को वहां से ले जाती है। प्रीशा और उसका परिवार सारांश को देखने जाता है।

दिग्विजय और सानिया ने अरमान को डांटा। अरमान उन्हें बताता है कि वह सिर्फ प्रीशा के सामने अभिनय कर रहा है और कोई और इस शादी को रोक देगा। बाद में सारांश जाग जाता है। प्रीशा उसे बताती है कि अहाना उसकी मां नहीं है और वह उसे सुलाती है। रुद्राक्ष लॉन में प्रीशा से मिलता है। वे एक-दूसरे से माफी मांगते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं। वह उससे कहता है कि वह उसे अपने पास से जाने नहीं देगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *