Yeh Hai Chahatein 18 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

 

Yeh Hai Chahatein 18 September Written Update ,Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

एपिसोड की शुरुआत शरण द्वारा रूद्राक्ष के साथ प्रिशा को बताती है कि वह सो रहा है और अहाना का नाम सुनकर वह घबरा जाता है। वह आर्मंड के पास गई और उसे धन्यवाद देते हुए कहा कि उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है, लेकिन वह हमेशा उसके साथ खड़ा रहा। वह जानता था कि वह उसकी सहेली है और वह केवल उसकी खुशी चाहता है, रुद्राक्ष उसकी खुशी है। उसने उससे कहा कि अगर रुद्राक्ष उसे परेशान करता है तो उसे बुलाओ। उन्होंने रुद्राक्ष से माफी भी मांगी कि उन्होंने कुछ गलत किया है लेकिन यह जानबूझकर नहीं किया गया था। रुश्रक्ष ने कहा कि दूसरे व्यक्ति ने प्रेस का समर्थन किया जब उसने उसे चोट पहुंचाई और उसे गले लगा लिया। वसुधा रुद्राक्ष से उसके प्रति व्यवहार करने के लिए क्षमा मांगती है। उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी मां हैं और इसलिए उन्होंने ऐसा व्यवहार किया। उसने गोपाल को सच न बताने के लिए फटकार लगाई। प्रीशा ने कहा कि रुद्राक्ष और गोपाल अपने लिए सच्चाई छिपा रहे थे।

रुद्राक्ष प्रिशा से कहता है कि उन्हें शरण को अतीत की याद दिला देनी चाहिए। उसने शारदा का फोन उठाया और मोबाइल स्पीकर पर रख दिया। प्रीदा शारदा से कहती है कि वह रुद्राक्ष के साथ है। शारदा उससे सारांश और उसकी अगली शादी के बारे में भी पूछती है। प्रीशा उसे अरशन के घर आने के लिए कहती है।

दिग्विजय अरमान से बड़बड़ाते हैं कि यहाँ क्या हो रहा है और वे अपना जीवन बर्बाद करने के बाद अपने परिवार के पुनर्मिलन में व्यस्त क्यों हैं। आर्मंड ने उससे कहा कि उनके पास यह सब चुपचाप देखने के अलावा कोई चारा नहीं है। उसने सानिया का संदेश प्राप्त किया और दिग्विजय से कहा कि वह ताजी हवा के साथ चला गया है और थोड़ी देर बाद, अरमान सानिया से मिले और उसे सब कुछ बर्बाद करने के लिए फटकार लगाई। उसने अहाना को दोषी ठहराया और उससे कहा कि वह शहर नहीं छोड़ सकती क्योंकि वह अहाना मामले में मुख्य गवाह थी। वह उससे कहता है कि वह वह सब करेगा जो उसे अभी करना है और उसे अपने साथ ले जाता है।

शारदा प्रिशा से मिलती है और उसे सारांश के पास ले जाने के लिए कहती है। वे ऊपर जाते हैं और सारांश को सोते हुए देखते हैं। शारदा जेल से बात करते हुए, उसने कहा कि वह सारांश को पाकर खुश थी और वे नीचे आ गए। अरमान सानिया को वहां ले आए। रुद्राक्ष ने सानिया को जाने के लिए कहा। अरमान ने कहा कि पुलिस ने उसे बताया कि सानिया शहर नहीं छोड़ सकती और इसलिए सानिया को हमारे सामने होना पड़ा और इसलिए उसे ले जाया गया। शारदा प्रिशा से कहती है कि अब सब कुछ ठीक हो गया है और फिर खुराना उसे घर जाने के लिए कहती है। अरमान प्रिशा से कहता है कि वह उसे इस तरह न जाने दे। उसने रुद्राक्ष से शादी करने के बाद उसे छोड़ने के लिए कहा क्योंकि उसका तलाक पहले ही हो चुका था। रुश्राक्षु ने खुद से पूछा कि वह प्रिशा से कैसे दूर रह सकता है। अरमान ने कहा कि शादी 3 दिन में होगी। हर कोई उससे सहमत है। शारदा वहां से रुद्राक्ष ले जाते हैं। प्रीशा और उसका परिवार सारा को देखने जाता है।

दिग्विजय और सानिया ने अरमान को श्राप दिया था। अरमान उन्हें बताता है कि वह सिर्फ प्रिशा के सामने होने का नाटक कर रहा है और कोई और इस शादी को रोक देगा। बाद में सारंश जाग गया। प्रिशा उसे बताती है कि अहाना उसकी मां नहीं है और उसने उसे सुला दिया। रुद्राक्ष लॉन में प्रीशा से मिलता है। वे एक-दूसरे से माफी मांगते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं। उसने उससे कहा कि वह उसे उससे दूर न जाने दे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *