Yeh Hai Chahatein 20 September 2020 Written Update in Hindi || अपने प्यार को कबूल करने वाला था

Yeh Hai Chahatein 20 September 2020 Written Update in Hindi

एपिसोड की शुरुआत रुद्राक्ष से होती है जो प्रीशा से कहता है कि वह उससे कुछ कहना चाहता है और अपने प्यार को कबूल करने वाला था लेकिन सारांश उसे बीच में रोकता है।

वह सारांश को जाने के लिए कहता है कि वे 2 मिनट में उसका पीछा करेंगे, वह उससे कुछ महत्वपूर्ण बात कर रहा है। सारांश का कहना है कि उसके दोस्त अपने माता-पिता के साथ आए थे और वह उनका परिचय देना चाहता है अगर वह चला गया तो वे हमेशा की तरह लड़ना शुरू कर देंगे।

प्रीशा का कहना है कि सारांश नहीं सुनेंगे और वे बाद में भी बात कर सकते हैं, यह अच्छा नहीं होगा अगर रुद्राक्ष अपनी ही पार्टी से गायब हो जाए। सारांश अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। वसुधा का कहना है कि सारांश वह है जो पूरी तरह से पार्टी का आनंद ले रहा है और वह उसे बहुत याद करती है।
गोपाल उससे कहता है कि वह सारांश का डांस रिकॉर्ड करे और जब भी उसे उसकी याद आए तो वह उसे देख सकती है।

रुद्राक्ष पूछता है कि क्या वसुधा उसे याद नहीं करेगी और उसे उसे भी रिकॉर्ड करने के लिए कहती है और नृत्य में सारांश के साथ शामिल हो जाती है।

गोपाल रुद्राक्ष की प्रशंसा करता है और प्रीशा से कहता है कि उसके लिए सम्मान बढ़ता रहे। वह उससे सहमत है और कहती है कि वह खुश है कि रुद्राक्ष सारांश के जीवन का हिस्सा है।
अहाना मिश्का से कहती है कि वह आज ही प्रीशा को घर से बाहर निकाल देगी और युवराज को यह सोचकर खोजती है कि वह भाग गया या क्या। मिश्का उसका आत्मविश्वास देखकर हैरान हो जाती है। युवराज रुद्राक्ष को सारांश और प्रीशा के साथ खुशी से नाचते हुए देखता है।

अहाना उसे देखती है और उसे अपने साथ अकेले ले जाती है। वह यह कहते हुए उसका हाथ धक्का देता है कि वह उसके साथ किसी भी कमरे में नहीं जाएगा, वह उस तरह का आदमी नहीं है। वह मजाक में कहती है कि जब उसे रुद्राक्ष ने पीटा, तो प्रीशा ने उसे नहीं रोका। वह कहती है कि अगर सब कुछ इस तरह रहा तो उसे प्रीशा नहीं मिल सकती। वह उसे प्रीशा का रहस्य बताने के लिए कहती है और वह इसका इस्तेमाल खुराना के घर से बाहर निकालने के लिए करेगी और रुद्राक्ष के जीवन से भी युवराज को प्रीशा मिल सकती है।

वह कहती है कि अगर वह उसकी मदद करता है तो वह उसकी मदद कर सकती है। वह कहता है कि यह उसका सच्चा स्व है और पूछता है कि वह किस रहस्य की बात कर रही है। वह कहती है कि वह ऐसे अभिनय कर रहा है जैसे वह कुछ नहीं जानता और पूछता है कि सारांश के असली माता-पिता कौन हैं। वह उसे सुनकर चौंक जाता है। वह कहती है कि वह जानती है कि प्रीशा सारांश की असली मां नहीं है। वह हैरान है कि उसे इसके बारे में कैसे पता चला। वह उसे सच बताने के लिए कहती है तभी वह प्रीशा को पा सकता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *