yeh hai chahatein hai written update 28 september 2021 || yeh hai chahatein hai today episode written update in hindi

yeh hai chahatein hai today episode written update in hindi

yeh hai chahatein hai today episode

एपिसोड की शुरुआत वसुधा रुद्राक्ष को ‘काशी यात्रा’ अनुष्ठान के बारे में बताती है। और वे उस अनुष्ठान को करते हैं। फिर रुद्राक्ष और प्रीशा विवाह मंडप में पहुंचते हैं। प्रीशा और रुद्राक्ष शादी की माला का आदान-प्रदान करते हैं (शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजता है)। सभी उनके लिए ताली बजाते हैं। सानिया अरमान से पूछती है कि वह क्या करने जा रहा है क्योंकि शादी की रस्में पहले ही शुरू हो चुकी हैं और वह उसे अपनी योजना के बारे में क्यों नहीं बता रहा है। अरमान शादी की जंजीर देखता है।

दिग्विजय अरमान से पूछते हैं कि अरमान कुछ क्यों नहीं कह रहे हैं। अरमान सानिया से पूछता है कि क्या यह शादी बिना शादी के हो सकती है। उसने अपना सिर हिलाया। वह वैवाहिक श्रृंखला के गायब होने की बात करता है। वह उसकी योजना को समझती है और विचार की प्रशंसा करती है और उससे पूछती है कि यह कैसे होगा। दिग्विजय अरमान से कहते हैं कि शादी की चेन को चुराना आसान नहीं होगा।

अरमान ने खुलासा किया कि वह अपने ट्रम्प कार्ड का इस्तेमाल करेंगे। सानिया समझती है कि वह अन्वी के बारे में बात कर रहा है। वह उससे कहता है कि उन्हें बस अन्वी और सारांश को आपस में लड़ना है। वह उससे कहती है कि वह इस योजना में उसकी मदद करेगी। वह अन्वी को यह कहते हुए खाना देने के लिए ले जाती है कि अनवी को भूख लगी होगी। चलते-चलते वह सारांश की ‘धोती’ हटा देती है। सारांश को गलतफहमी हो जाती है कि अन्वी ने ऐसा किया है और उस पर आरोप लगाती है और उसकी ड्रेस खराब करने की कोशिश करती है। वह उससे कहती है कि उसने कुछ नहीं किया। उसने यह कहते हुए विश्वास करने से इंकार कर दिया कि वह झूठ बोल रही है। वह उसे छोड़ने के लिए कहती है। हर कोई लड़ाई देखता है।
वसुधा प्रीशा से शादी के मंडप को न छोड़ने के लिए कहती है और वह किड्स के पास जाती है। गोपाल, वसुधा और शारदा बच्चों की लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं। अरमान उस मौके का इस्तेमाल कर शादी की जंजीर चुरा लेता है। फिर वह किड्स के पास जाता है और वह अन्वी का बचाव करता है। वह बच्चों से हाथ मिलाने और लड़ाई नहीं करने को कहता है। गोपाल फिर से ‘धोती’ बाँधने में सारांश की मदद करता है। अरमान अन्वी को एक तरफ ले जाता है और उसे रोने के लिए नहीं कहता क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह उसे पानी देता है। वह उसकी जानकारी के बिना उसके ‘कलश’ में शादी की जंजीर डाल देता है।

yeh hai chahatein hai today episode written update in hindi

सारांश ‘गढ़बंधन’ करता है। पुजारी प्रीशा और रुद्राक्ष को ‘फेरेस’ के लिए खड़े होने के लिए कहता है। प्रीशा और रुद्राक्ष ‘फेरे’ को पूरा करते हैं। पुजारी विवाह श्रृंखला के बारे में पूछता है। वसुधा ने नोटिस किया कि शादी की जंजीर गायब है और वह इसके बारे में दूसरों को बताती है। शारदा उससे कहती है कि यह केवल यहीं होना चाहिए और उसे ठीक से खोजने के लिए कहती है। वसुधा ने इसकी खोज की लेकिन नहीं मिली। दिग्विजय उनसे पूछते हैं कि यहां क्या हो रहा है क्योंकि वे शुरू से ही बाधाओं का सामना कर रहे हैं। अरमान उसे इस तरह बात न करने के लिए कहता है।
दिग्विजय उससे कहते हैं कि अब विवाह बिना विवाह बंधन के नहीं हो सकता। अरमान उससे कहता है कि यह यहीं होना चाहिए और सभी को इसे खोजने के लिए कहता है। सारांश उन्हें बताता है कि अन्वी ने दूसरों को परेशान करने के लिए इसे छुपाया होगा। वह उससे कहती है कि वह छिपती नहीं है। वह उसे धक्का देता है और वह ‘कलश’ गिरा देती है। वे विवाह श्रृंखला पाते हैं। प्रीशा अन्वी का बचाव करती है। अरमान अन्वी को शादी की चेन चुराने के लिए डांटता है। प्रीशा उसे अन्वी को नहीं डांटने के लिए कहती है। अरमान अन्वी से कहता है कि वह उसे सजा देगा। अन्वी उसे धक्का देती है।

एपिसोड समाप्त होता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *