Yeh Hai Chahatein 14 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

एपिसोड की शुरुआत सानिया ने रुद्राक्ष से की जो आराम कर रहा है। वह अरमान का फोन उठाती है और उसे समझाती है कि वह रुद्राक्ष के साथ है और वे दिल्ली में नहीं हैं। वह रुद्राक्ष के साथ तस्वीर क्लिक करती है और अरमान को भेजती है। वह मांग करती है कि रुद्राक्ष के पास वहां पहुंचने का विकल्प न हो, यह देखते हुए वह शादी की क्षमताओं में भाग लेता है। वह उन्हें उनकी कार्रवाई के बारे में याद दिलाती है और उनसे अपने लंदन के घर से कागजात स्थापित करने की मांग करती है। वह उसे बताता है कि उसे वह घर मिल जाएगा और मांग करता है कि वह नजर रखे।

बेशक, वकील अहाना को बताता है कि अब खुराना की संपत्तियों के बारे में हर कोई उसके साथ है। अहाना उसे पैसे देती है और हर चीज के लिए उसका गहरा आभार व्यक्त करती है। वह वहीं से निकल जाता है। मिश्का और अहाना सशक्त हो जाते हैं। कृष्णा अहाना को बताती है कि वह प्रीशा के संगीत प्रशासन में जाना चाहती है क्योंकि अन्वी ने उसे आमंत्रित किया था। अहाना प्रीशा को माँ के रूप में मनाने के लिए उस पर आरोप लगाती है। वह उसे बताती है कि आखिरी कहीं नहीं जा रहा है। वह रोजी को मानती है और मांग करती है कि वह कृष्ण को अंदर ले जाए। वह किसी पर विचार करती है और उस व्यक्ति से कहती है कि उसे आसन्न लंदन उड़ान टिकट की आवश्यकता है और कॉल को अलग कर देती है। मिश्का उसे बताती है कि उसे विश्वास है कि प्रीता को कल तक कृष्ण नहीं मिलेंगे। अहाना उसे बताती है कि एक बार जब वे भारत छोड़ देंगे, तो किसी को भी उनके रहस्य के बारे में पता नहीं चलेगा।

इसी बीच प्रीशा और अरमान का संगीत प्रशासन शुरू हो जाता है। अन्वी ने कहा कि उसने प्रीशा और अरमान के लिए एक उल्लेखनीय धुन चुनी है। प्रीशा और अरमान “तेरा ब्लैकलिस्ट जाउंगा” धुन पर जारी हैं। प्रीशा रुद्राक्ष के साथ डांस फ्लोर पर हिट करने की कल्पना करती है और अरमान को “आई लव यू” कहती है जो उसे चौंका देती है। उसे उसकी पुष्टि के बारे में कुछ डेटा मिलता है। वह अपनी पर्ची को समझती है और उसे पता चलता है कि वह उसे साथी के रूप में पूजा करती है जो उसे परेशान करती है।

Yeh Hai Chahatein 14 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

गोपाल खुराना के घर आता है और शारदा से पूछता है कि रुद्राक्ष कहाँ है और वह कैसे शादी रोक रहा है। वह उसे बताती है कि वह रुद्राक्ष की कार्रवाई के बारे में कुछ भी नहीं जानती है और उसे बताती है कि रुद्राक्ष कॉल भी नहीं उठा रहा है। गोपाल रुद्राक्ष को बुलाता है। रुद्राक्ष रिंग टोन सुनकर हिल जाता है और सानिया उसे फिर से लापरवाह बना देती है। उसने अपनी सुविधा बंद कर दी। शारदा और गोपाल को धक्का लगता है।

अगले दिन, प्रीशा सर्वेक्षण करती है कि रुद्राक्ष ने उसे कैसे स्वीकार किया। वसुधा प्रीशा के लिए नाश्ता लाती है। उसे रुद्राक्ष के बारे में कुछ जानकारी मिलती है और इसके अलावा आगे बढ़ते हुए अतीत के बारे में इस तथ्य के प्रकाश में कि आखिरी का निर्णय वास्तव में सही है। वह उसे अपने असामान्य दिन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करती है। प्रीशा को लगता है कि उसे लगा कि रुद्राक्ष उसकी शादी अरमान को देखकर उसके सामने सब कबूल कर लेगा, फिर भी ऐसा लगता है कि उसके फैसले ने रुद्राक्ष को किसी भी तरह से प्रभावित नहीं किया। वह सोचती है कि वह अब कहाँ है।

इस बीच रुद्राक्ष हलचल करता है और सोचता है कि वह अभी कहां है। उसकी कल्पना है कि उसे शादी रोकने के लिए दिल्ली में आना चाहिए। वह सानिया पर चिल्लाता है और उसे बताता है कि वह समझता है कि वह उसके साथ खेल रही है और यहां तक ​​कि उसे अनुपस्थित भी कर देती है। वह उस पर हंसती है और उसे बताती है कि वह उसके साथ अभिनय करने से थक गई है। वह उसे शादी रोकने के लिए उकसाती है अगर वह कर सकता है। वह स्वीकार करता है कि उसके पास अपेक्षाकृत कम समय है और वह उसे बताता है कि वह इस शादी को बिना किसी संदेह के रोक देगा। वह उसे एक कमरा देता है और वहां से निकल जाता है। वह अरमान को उसे समझाने के लिए बुलाती है, वैसे भी विपरीत तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *