Yeh Hai Chahatein 15 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

आज का एपिसोड काव्या अनुज से कहती है कि वह कभी भी साथ में नाश्ता नहीं करेगी। अनुज का कहना है कि जिंदगी कभी-कभी खूबसूरत सरप्राइज देती है। जीके का कहना है कि इस बार मीठा ज्यादा अच्छा है। अनुज जीके को देखता है। जीके अनुज से अनुपमा से लाए गए उपहार को देने के लिए कहता है। अनुज अनुपमा को उपहार देता है और कहता है कि जब वह उसकी नृत्य अकादमी में गया तो उसे अपनी माँ की याद आती है इसलिए उसने उसे उपहार देने का सोचा। काव्या वनराज से कहती है कि क्या अनुज उसकी मां की चूड़ियां लेकर आया है। समर और पाखी उत्साहित हो जाते हैं और अनुपमा को उपहार खोलने के लिए कहते हैं। अनुपमा उपहार देखकर दंग रह जाती है। वनराज अनुपमा को दूसरों को भी दिखाने के लिए कहता है। वह तोहफा देखकर हैरान रह जाता है। पायल की घंटियाँ देखकर अनुपमा खुश हो जाती है। वनराज याद करते हैं कि कैसे उन्होंने अतीत में अनुपमा की पायल की घंटियां तोड़ी थीं।

Yeh Hai Chahatein 15 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

अनुपमा ने अनुज को अपना सर्वश्रेष्ठ उपहार देने के लिए धन्यवाद दिया। हसमुक और अन्य जैसे पायल की घंटियाँ भी। अनुपमा जीके से कहती हैं कि उन्होंने कहा कि यह उपहार है लेकिन पायल की घंटियों के साथ यह उनके लिए एक आशीर्वाद है। लीला का कहना है कि वनराज के पास एक काम है इसलिए वह अनुज को वहन कर रही है। बाद में, वनराज अनुज से अपने फैसले के बारे में बताने के लिए कहता है। अनुज कहता है कि अगर वह इतना जोर दे रहा है तो वह उन्हें बताएगा। वह समर से उसे प्रिंट आउट लेने के लिए कहता है। पार्टियोश ऐसा सोचता है जैसे प्रिंट आउट के बिना वह प्रकट नहीं कर सकता। आगे, अनुज अनुपमा को अपना बिजनेस पार्टनर बनाता है और बताता है कि उसे और उसकी टीम को उसका आइडिया सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने वनराज और काव्या की प्रस्तुति की प्रशंसा की और कहा कि अनुपम का विचार अद्वितीय था। समर, पाखी और हसमुक खुश हो जाते हैं। अनुपमा हैरान रह जाती है। वनराज और काव्या स्तब्ध रह जाते हैं। अनुज वनराज और काव्या को भी नौकरी देते हैं। समर, पाखी, जिग्नेश, हसमुक और किंजल अनुपमा के चारों ओर नृत्य करते हैं और खुश हो जाते हैं। अनुज और जीके आपस में बात करते हैं और सोचते हैं कि अनुपमा इस प्रस्ताव को स्वीकार करेंगी या नहीं। जीके का कहना है कि अगर अनुपमा सहमत होंगी तो देविका और काव्या एक साथ रॉक करेंगे।

वनराज ने अनुपमा पर आरोप लगाया और कहा कि अनुज उसे पसंद करता है इसलिए उसने उसे सौदा दिया। बेल्ट के नीचे बात करने पर अनुपमा वनराज पर भड़क जाती हैं। दोनों आपस में बहस करते हैं। अनुपमा कहती हैं कि अनुज को उनका विचार पसंद आया और अब वह कह सकती हैं कि उनका विचार वनराज और काव्या से बेहतर था। अनुपमा वनराज के आरोप से घृणा महसूस करती हैं। लीला ने अनुपमा से सवाल किया कि अनुज और जीके उनके घर रोज क्यों आते हैं? अनुपमा चौंक पड़ी। [एपिसोड समाप्त]

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *