yeh hai chahatein 13 september written update || yeh hai chahatein written update in hindi

yeh hai chahatein written update in hindi

एपिसोड की शुरुआत सानिया रूद्राक्ष से करती है जो सो रहा है। वह अरमान का फोन उठाती है और उसे बताती है कि वह केवल रुद्राक्ष के साथ है और वे दिल्ली में नहीं हैं। वह रुद्राक्ष के साथ तस्वीर क्लिक करती है और अरमान को भेजती है। वह उसे विवाह समारोहों का आनंद लेने के लिए कहती है क्योंकि रुद्राक्ष वहां नहीं पहुंच पाएगा। वह उसे अपने सौदे के बारे में याद दिलाती है और उसे अपने लंदन के घर के कागजात तैयार करने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसे वह घर मिल जाएगा और उसे सावधान रहने के लिए कहता है।

दूसरी ओर, वकील अहाना को बताता है कि अब खुराना की सारी संपत्ति उसकी है। अहाना उसे पैसे देती है और हर चीज के लिए उसका शुक्रिया अदा करती है। वह वहां से चला जाता है। मिश्का और अहाना उत्साहित हो जाते हैं। कृष्णा अहाना से कहती है कि वह प्रीशा के संगीत समारोह में शामिल होना चाहती है क्योंकि अन्वी ने उसे आमंत्रित किया था। अहाना प्रीशा को मां कहने के लिए उसे डांटती है। वह उसे बताती है कि बाद वाला कहीं नहीं जा रहा है। वह रोजी को बुलाती है और उसे कृष्ण को अंदर ले जाने के लिए कहती है। वह किसी को कॉल करती है और उस व्यक्ति से कहती है कि उसे कल की लंदन फ्लाइट की टिकट चाहिए और कॉल काट देती है। मिश्का उससे कहती है कि उसे उम्मीद है कि प्रीता को कल तक कृष्ण नहीं मिलेंगे। अहाना उसे बताती है कि एक बार जब वे भारत छोड़ देंगे, तो किसी को भी उनके रहस्य के बारे में पता नहीं चलेगा।

yeh hai chahatein 13 september written update || yeh hai chahatein written update in hindi

इस बीच प्रीशा और अरमान का संगीत समारोह शुरू होता है। अन्वी ने घोषणा की कि उसने प्रीशा और अरमान के लिए एक विशेष गीत चुना है। प्रीशा और अरमान “तेरा बन जाउंगा” गाने पर डांस करते हैं। प्रीशा रुद्राक्ष के साथ नृत्य करने की कल्पना करती है और अरमान को “आई लव यू” कहती है जो उसे आश्चर्यचकित करती है। वह उससे उसके कबूलनामे के बारे में पूछता है। उसे अपनी गलती का एहसास होता है और वह उससे कहती है कि वह उसे एक दोस्त की तरह प्यार करती है जो उसे परेशान करता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *