Anupama serial written update in hindi

आज का एपिसोड, अनुज परितोष से पूछते हैं कि उनका क्या मतलब है। परतीओश का कहना है कि डांस क्लास चल रही है और छात्र परेशान हो जाएंगे। वह कहते हैं कि अगर वह अकादमी देखना चाहते हैं तो वे उस जगह का वीडियो शूट करेंगे और उसे भेज देंगे। पार्टिओश ने समर की जान बचाने के लिए अनुज को धन्यवाद दिया और अनुज से उनके जीवन में अधिक हस्तक्षेप न करने के लिए कहा। अनुज परितोष से कहता है कि अगर वह कहना चाहता है कि वह अकादमी जाए बिना उसे खरीद ले।

परितोष अनुज को जाने के लिए कहता है। अनुज परितोष से कहते हैं कि वह अकेले नहीं जाएंगे और उनकी उम्मीदें भी लेंगे। वह कहते हैं कि न तो वह गोदाम खरीदेंगे और न ही किसी को खरीदने देंगे। अनुज जगह छोड़ दें। काव्या परितोष से कहती है कि अगर राखी कम थी तो उसने अनुज को आसानी से परेशान कर दिया।

राखी परितोष से पूछती है कि क्या उसे अमीर व्यक्ति से बात करने की समझ नहीं है। यह परितोष का सपना था। वास्तविकता में वापस; काव्या अनुपमा से अनुज को अपनी डांस अकादमी दिखाने के लिए कहती है। राखी का कहना है कि काव्या स्वार्थी है।
अनुपमा अनुज को अपने साथ ले जाती है। परितोष को कैफे और घर में अनुज की मौजूदगी नापसंद है। काव्या ने अनुपमा की ओर कहा और कहती है कि अनुपमा अनुज से दोस्ती करने की कोशिश कर रही है तो अच्छा है। वहां अनुज समर और नंदिनी से लड़ाई न करने के लिए कहता है। उन्होंने डांस एकेडमी का दौरा किया।

अनुज ने क्लिक की अनुपमा की तस्वीर। वह अकादमी देखकर अनुपमा की तारीफ करते हैं। अनुपमा ने समर, नंदिनी और लीला-हसमुक को श्रेय दिया। अनुज प्रभावित हो जाता है। बाद में, अनुपमा अनुज की मदद करती है, जब वह गिरने वाला था। अनुज अनुपमा की मदद करता है और उसे गिरने से भी बचाता है। वनराज सोचते हैं कि एक बार सौदा हो जाएगा तो वे अनुज से दूरी बना लेंगे।

Anupama serial 14 September Written Update || Anupama serial written update in hindi

आगे, समर और नंदिनी आइसक्रीम का आनंद लेते हैं। वे एक जोड़े को देखते हैं। समर काश कोई अनुपमा का साथी भी हो। उन्होंने ईश्वर से इस मामले की जांच करने की प्रार्थना की है।

वहाँ, अनुज अनुपमा के बारे में सपना देखता है। वह घबरा जाता है और अपने सपने पर विश्वास करने से इंकार कर देता है। अनुज जीके को फोन करता है और कहता है कि वह अपने जीवन में किसी भी आशा का स्वागत नहीं कर सकता। उनका कहना है कि अनुपमा के जीवन में उनका कोई अस्तित्व नहीं है। जीके अनुज को यह विश्वास दिलाने की कोशिश करता है कि वह अपने भाग्य से नहीं लड़ सकता। अनुज जीके से उसे झूठी आशा न देने के लिए कहता है।

फरहटरमोर, अनुपमा लीला से पूछती है कि क्या वह ठीक है। हसमुक अनुज को घर ले आया। अनुज को फिर से घर में देखकर लीला और शाह दंग रह जाते हैं। पार्टिओश वनराज को दिखाता है कि वह अनुज को बिल्कुल पसंद नहीं करता है। वनराज कहते हैं कि उन्हें ऐसा ही लगता है। परितोष का कहना है कि वह अनुपमा को अनुज से दोस्ती नहीं करने देंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *