Yeh Hai Chahatein 16 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

एपिसोड की शुरुआत प्रीशा से होती है जो दूसरों को सारांश का बर्थमार्क दिखाती है। वह याद करती है कि उसने कृष्ण को कैसे देखा। कृष्ण उसे गले लगाते हैं और बाद वाला उससे पूछता है कि क्या वह अकेली आई थी। वह उससे कहती है कि वह उससे दूर नहीं जाना चाहती है और उसे सूचित करती है कि अहाना उसे लंदन ले जा रही है लेकिन वह वहां नहीं जाना चाहती इसलिए उसने बिना किसी को बताए घर छोड़ दिया। वह उससे कहती है कि वह उसके साथ रहना चाहती है। प्रीशा उससे कहती है कि वह अहाना से बात करेगी और उसे कमरे में ले जाएगी। कृष्ण गलती से गिर जाते हैं और उनका विग भी फर्श पर गिर जाता है। प्रीशा यह देखकर चौंक जाती है और उससे पूछती है कि वह विग क्यों पहनती है। कृष्णा उसे बताता है कि वह लड़का है लेकिन अहाना ने उससे कहा कि उसे विग पहनकर लड़की की तरह रहना चाहिए। प्रीशा, प्रिया से कहती है कि कृष्णा को अन्वी के कमरे में ले जाकर खाना दो। गोपाल प्रीशा के पास लौटता है और उससे कहता है कि उसे नहीं पता कि रुद्राक्ष ने सानिया से शादी क्यों की लेकिन वह जानता है। वह उसे सारांश के जीवित रहने से लेकर रुद्राक्ष और सानिया की नकली शादी तक सब कुछ बताता है। प्रीशा उसकी बात सुनकर चौंक जाती है और सोचती है कि अहाना के साथ केवल कृष्णा ही रहती है और वह अन्वी के कमरे में जाती है। वह सारांश के जन्मचिह्न की जाँच करती है और पुष्टि करती है कि कृष्ण सारांश हैं। वह उसे बताती है कि बाद वाला उसका सारांश है और उसे गले लगाता है (शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजता है)।

 

Yeh Hai Chahatein 16 September Written Update || Yeh Hai Chahatein Written Update in Hindi

गोपाल उन्हें देखकर भावुक हो जाता है। वह सारांश से कहती है कि वे उसे पहचानने में असफल रहे क्योंकि अहाना ने बाद वाले का चेहरा बदल दिया लेकिन भगवान ने उन्हें फिर से मिला दिया। वह हकीकत में आती है और रुद्राक्ष को सब कुछ बताती है। वह उसे बताती है कि कृष्ण उनके सारांश हैं। रुद्राक्ष सारांश की ओर बढ़ता है और वह उसके साथ साझा किए गए पलों को याद करता है और उसे गले लगाता है (शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजता है)। अरमान एक तरफ जाता है और सानिया को फोन करता है और उसे सूचित करता है कि रुद्राक्ष ने शादी रोक दी और उन्हें सारांश भी मिल गया। वह उससे कहता है कि प्रीशा को यह नहीं पता होना चाहिए कि वह उससे यह सब करवाता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि प्रीशा उससे नफरत करे। वह उसे चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह जानती है कि कहानी को उनके पक्ष में कैसे बदलना है। इस बीच अहाना कृष्णा को ढूंढती है और वह रोजी को डांटती है। मिश्का उसे बताती है कि उन्हें संपत्ति मिल गई है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कृष्ण कहाँ गए थे। अहाना उसकी बात मान जाती है और वे एयरपोर्ट के लिए निकल जाते हैं।

रुद्राक्ष सारांश को उससे बात करने के लिए कहता है। प्रीशा उससे कहती है कि सारांश उन्हें याद नहीं है। वह उससे कहता है कि उसने सारांश के साथ जो किया उसके लिए वह अहाना को माफ नहीं करेगा। वह अहाना को सजा देने का फैसला करता है। सानिया अहाना और मिश्का को वहां ले आती है। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि बाद वाला वहां क्या कर रहा है। सानिया उसे बताती है कि उसने उसकी मदद करने का फैसला किया इसलिए वह अहाना और मिश्का को लेकर आई। वह उस पर विश्वास करने से इनकार करता है। वह उससे कहती है कि वह समझ गई है कि वह उसे और प्रीशा को अलग नहीं कर सकती। वह उससे कहता है कि वह बदल नहीं सकती। वह उससे कहती है कि वह यह साबित नहीं करना चाहती और अहाना बाद की पीड़ा के लिए जिम्मेदार है।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *